आज RJS ने मनाया प्री इंटरनेशनल विमेंस डे पांडवनगर की महिलाओं के साथ

आज RJS ने मनाया  प्री इंटरनेशनल विमेंस डे पांडव नगर की महिलाओ के साथ |उदय मन्ना की प्रेरणा से सकारात्मक बैठक के इस मौके पर 24 फरवरी 2019 को आगामी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस(8 मार्च) के उपलक्ष्य में महिला समाजसेवी अंजू चौधरी के सौजन्य से पत्रकार मानव नागर द्वारा 24फरवरी को आरजेएस की 48वीं सकारात्मक बैठक का का आयोजन पांडवनगर, दिल्ली में किया गया।

इस अवसर पर आरजेएस वक्ता वर्किंग जर्नलिस्ट्स आफ इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र भंडारी  ने  इन्द्रा गाँधी और स्वतंत्रता सेनानी स्व० कर्मजीत शर्मा को  श्रद्धांजलि दी और अपने वक्तव मे कहा की इन्द्रा गाँधी एक प्रेरणा हैं देश और महिलाओ के लिए जिन्हे भारत की प्रथम महिला प्रधानमंत्री होने का गौरव हासिल हैं|, बैठक में स्थानीय समाजसेवी स्व०कर्मचन्द शर्मा जी को श्रद्धांजलि दी गई और “सकारात्मक भारत के लिए महिलाओं का योगदान”विषय पर चर्चा हुई।

RJS के संस्थापक उदय मन्ना ने अपने अंदर सकारात्मक सोच को बढ़ाने पर ज़ोर दिया और कहा की जिस तरह इन्द्रजी ने संघर्षरत रह कर भी देश की सेवा की , और दुश्मनो को सबक सिखाया वो सराहनीय हैं |

इस अवसर पर सम्मानित आरजेएस पाॅजीटिव मीडिया टीम से ,अतिथि स्वतंत्रता सेनानी स्व० कर्मजीत शर्मा के सुपुत्र पूर्व पार्षद शरणजीत शर्मा, आरजेएस की अगली सकारात्मक बैठक 8 मार्च के आयोजक सुरेंद्र वर्मा, समाजसेवी मोनिका वर्मा, रूपेन्द्र शर्मा ,रंजीत लुहेरा, अतिथि आरजेएस स्टार अन्नु भंडारी और तथा आरजेएस राष्ट्रीय संयोजक उदय कुमार मन्ना भी उपस्थित रहे।

पूर्व आरजेएस वक्ता परवीनअर्शी , आरजेएस स्टार और पूर्व आरजेएस वक्ता दीनदयाल-रेशमदयाल, आगामी आरजेएस बैठक 27 फरवरी के वक्ता जयप्रकाश श्रीवास्तव, आकाशवाणी से , जाकिर खान, पत्रकार मनोज टंडन,रमा शंकर, ,ब्रह्मानंद झा, रणवीर सिंह(आयोजक आगामी आरजेएस सकारात्मक बैठक, गाजियाबाद 27 फरवरी), दुर्गा मिश्रा और प्रखर वार्ष्णेय आदि सभी उपस्थित थे।

पत्रकार और rjs की पूर्व वक्ता परवीन अर्शी ने भी अपने सम्बोधन मे कहा की नारी किसी तरह से कमज़ोर नहीं ​​हैं | बस अगर वो अपने अंदर की शक्ति को जान ले तो वह अनमोल हैं |नारी परिवार बनाती हैं बच्चो को देश का अच्छा नागरिक बनाती हैं और परिवार की नीव वही रखती हैं और देश को मज़बूत भी बनाती है ।

महिला दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित इस बैठक में पांडव नगर की 20 महिलाएं भी उपस्थित रहीं ,उनमें मनीषा और ऊषा आदि ने संबोधित भी किया। काफी माहिलाओ नी आज हिम्मत और हौसले और सकारात्मक सोच का प्रण लिया और खुद को पहचान
ने के इरादे के साथ, वन्देमातरम की हुंकार से इस कार्यक्रम से विदा ली।

बैठक के समापन पर आरजेएस पाॅजिटिव मीडिया को उपहार और जलपान के बाद आरजेएस ‌स्टार ‌मानव नागर और कीर्ति नागर ने बैठक के सभी लोगों ‌को‌ धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com