बोनी कपूर की पहली तमिल फिल्म “थाला 59 ‘का पोस्टर रीलीज़

आज बोनी कपूर की पहली तमिल फिल्म थाला 59 का पोस्टर रीलीज़ हुआ  |यह फिल्म बोनी की पहली तमिल फिल्म होगी जोकि हिंदी फिल्म पिंक की रीमेक हैं | बोने कपूर ने 1980 में एक निर्माता के रूप में अपनी करियर की शुरुआत की थी , और हिंदी सिनेमा को कई अच्छी अच्छी फिल्मे दी हैं| बोनी कपूर का साउथ कनेक्शन बहुत ज़्यादा ही रहा हैं, क्यों की हिंदी की अधिकतर फिल्मो मे बोनी की हिरोइन श्रीदेवी ही रही, जो की हिंदी सिनेमा की सुपरस्टार रह चुकी हैं हिंदी सिनेमा की ,और बोनी की हमसाया और हमसफ़र भी बन कर उनके साथ रही हैं |

बोनी भले ही पंजाबी  हो, लेकिन उनका साउथ कनेक्शन भी कम नहीं था | बोनी कपूर ने अपने करियर मे अब तक हिंदी में साउथ की 16 फिल्मों को रीमेक किया, जिनमें जुदाई (1997) और नो एंट्री (2005) शामिल हैं। अब, पहली बार, वह तमिल में एके 59 के रूप में फिल्म पिंक की रीमेक “थाला 59 ” को रीमेकिंग कर अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू-स्टारर पिंक के किरदारों को तमिल मे रीमेक कर दुबारा सुनहरी पर्दे पर लाने का प्रयास किया हैं।

तमिल सुपरस्टार अजीथ फिल्म में बिग बी की भूमिका निभाएंगे, जिसमें विद्या बालन उनकी पत्नी के रूप में एक विशेष भूमिका निभाएंगी। यह तमिल सिनेमा में विद्या की पहली फिल्म होगी।इससे पहले, विश्वासम अभिनेता ने श्रीदेवी-स्टारर इंग्लिश विंग्लिश (2012) के तमिल संस्करण में बच्चन की भूमिका निभाई थी। बोनी ने अजित के साथ एक फिल्म बनाने का विचार किया, जिसमें मुख्य भूमिका थी।

ख़बरों के अनुसार “दरअसल, यह श्री की इच्छा थी कि अजीथ  के साथ मिलकर तमिल में एक फिल्म करें।” जब वे विभिन्न संभावनाएं तलाश रहे थे, तब उन्होंने पिंक को देखा। “जब बोनी और श्री उनसे चेन्नई में मिले, तब भी अजीथ ने कहा कि उन्होंने पिंक फिल्म देखा था। तब, श्री ने सुझाव दिया था कि हम सामाजिक नाटक का रीमेक बनाते हैं और वह भी इस विचार पर सहमत हो गए |

श्रीदेवी ने अपने सिनेमाई करियर की शुरुआत एक तमिल फिल्म कंधन करुनाई (1967) से की थी। वह एक बाल कलाकार के रूप में भाषा में कई और फिल्में करने के लिए चली गईं, इससे पहले कि एक वयस्क के रूप में उनकी पहली भूमिका 13 साल की उम्र में 1976 में मूंदरू मुदिचु के साथ आई थी।

बोनी के अनुसार उन्होने सोचा था की थाला 59 उनकी श्री और अजीथ की फिल्म होगी, लेकिन श्रीदेवी का निधन हो गया था। तब ये फिल्म विद्या के हिस्से आई, विद्या के हिस्से के बारे में बात करते हुए, उन्होंने उल्लेख किया कि हालांकि यह एक विशेष उपस्थिति होगी, लेकिन यह “एक छोटी और प्यारी – विशेष भूमिका” होगी। ।  फिल्म का निर्देशन थेरान अधिगरम ओंदरू फेम के एच विनोथ करेंगे। यहां तक कि रिलीज की तारीख की पुष्टि  1 मई, 2019 की गई है क्योंकि इस दिन फिल्म दर्शको के सामने आएगी।

दक्षिण भारतीय फिल्मों के हिंदी रीमेक के पहले बॉलीवुड निर्माता के रूप में, बोनी ने सूचित किया कि वह निकट भविष्य में भी ऐसा काम करना जारी रखना चाहते हैं। “पिंक सबसे पहले इस की शुरुआत हैं ,और इसके बाद भी बहुत कुछ होगा।उनके पास बधाई हो केभी अधिकार हैं, जो तेलुगु और तमिल में भी बनाई जाएगी। ”

अजीथ के साथ अपने समीकरण के लिए, अनुभवी निर्माता ने पारस्परिक सम्मान के आधार पर इसका उल्लेख किया। पिंक पोस्ट, वह तमिल में उसके साथ एक और फिल्म बनाने की योजना बना रहा है। “हालांकि, एक ताजा विषय होगा। यह एक फुल-ऑन एक्शन-ओरिएंटेड कमर्शियल फ्लिक होगा |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com