सिक्स सिग्मा और एम्स ऋषिकेश का हुआ टाई अप हाई अलटीटूट चिकित्सा सेवाओं के लिए

एक साथ नज़र आएगी सिक्स सिग्मा और एम्स ऋषिकेश की सहभागीता टीम कई कार्यों मे |सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर के सीईओ डॉ प्रदीप भारद्वाज ने एम्स ऋषिकेश के निदेशक पदम श्री प्रो डॉ रविकांत जी के साथ टाई अप किया है| पहाड़ की औषधियों में केदारनाथ यात्रा और अन्य अनुसंधानों का समर्थन करने के लिए सिक्स सिग्मा हाई अलटीटूट चिकित्सा सेवाओं के साथ AIIMS ऋषिकेश का समझौता।

एम्स ऋषिकेश केदारनाथ, मद्महेश्वर और तुंगनाथ में सिक्स सिग्मा हाई एटलिटी मेडिकल सर्विसेज का समर्थन करने के लिए सहमत है। चिकित्सकों का समर्थन एम्स द्वारा प्रदान किया जाएगा। किसी भी महत्वपूर्ण आपात स्थिति के लिए, AIIMS ऋषिकेश उच्च अलटीटूट चिकित्सा सेवाओं के लिए आधार शिविर होगा |

माउंटेन मेडिसिन में पीजी कोर्स की शुरुआत करना |उच्च योग्यता चिकित्सा सेवाओं में अनुसंधान करने के लिए और बहुत सारे कार्यों मे एक साथ नज़र आएगी सिक्स सिग्मा और aiims की सहभागीता वाली टीम | एम्स की टीम और सिक्स सिग्मा हाई एल्टीट्यूड मेडिकल सर्विसेज की टीम बधाई के पात्र हैं जो इस काम को बड़ी शिद्दत से आगे लेजायेंगे ।

इस साल SIX SIGMA HEALTHCARE, अंडर द सपोर्ट ऑफ उत्तराखंड गवर्नमेंट, केदारनाथ, मद्महेश्वर और तुंगनाथ में अगले 2 महीनों के लिए 80 डॉक्टरों के सहयोग से उच्च ऊंचाई वाली चिकित्सा सेवाओं को कवर कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com