पीएम मोदी ने सिक्स सिग्मा की मेडिकल डायरेक्टर डॉ अनीता भारद्वाज के काम को खूब सराहया

पीएम मोदी द्वारा सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर के लिए रेड कार्पेट आमंत्रण, सबसे यादगार पल सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर की टीम के भारत के प्रधानमंत्री के संग ,12000 फीट की उचाई पर केदारनाथ उत्तराखंड में |

केदारनाथ मे मोदी सिक्स सिग्मा के प्रत्येक सदस्य से मिले हैं और सबको ध्यान से सुने भी कि हम भारत में क्या करते हैं। उन्होंने हमारे डॉक्टर्स और पैरामेडिक्स के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने सिक्स सिग्मा के सीईओ “डॉ प्रदीप भारद्वाज” को सिक्स सिग्मा के लिए भारत में माउंटेन मेडिसिन और हाई एल्टीट्यूड रेस्क्यू के तहत बड़े संस्थानों को शुरू करने का आश्वासन दिया।डॉ प्रदीप भारद्वाज, सीईओ और डॉ एसके झा, सीएमओ ने उत्तराखंड बचाव पर डॉ प्रदीप भारद्वाज द्वारा लिखित सिक्स सिग्मा हाई अल्टीट्यूड एंड बुक के मोमेंटो प्रस्तुत किए।डॉ भारद्वाज ने मोदी को सिक्स सिग्मा की बुकलेट भी भेंट की।

पीएम मोदी ने सिक्स सिग्मा की मेडिकल डायरेक्टर डॉ अनीता भारद्वाज की पहली महिला डॉक्टर की भूमिका की सराहना की। 2013 के बाद से केदारनाथ मे सिक्स सिग्मा महान हिमालय के सबसे कठिन इलाकों में फ्री हाई एल्टीट्यूड मेडिकल सेवाएं प्रदान करते आ रहा हैं।

डॉ प्रदीप भारद्वाज, सीईओ सिक्स सिग्मा के अनुसार ,हम वे काम करते हैं जिनसे भारत गर्व करता है। हम केवल संगठन हैं, जो दुनिया में मुफ्त उच्च ऊंचाई वाली चिकित्सा सेवाओं और बचाव की पेशकश कर रहे हैं। हम किसी से कोई दान / धन नहीं लेते हैं और एआरएमवाई की तरह ही सबसे कठिन सेवा करते हैं-

जो हर चीज के लिए तैयार है। हम सेना, एयरफोर्स, आईटीबीपी, बीएसएफ और एनडीआरएफ द्वारा हाई एल्टीट्यूड रेस्क्यू एंड माउंटेन मेडिसिन द्वारा प्रशिक्षित एकमात्र निजी सीमित संगठन हैं। सिक्स सिग्मा हेल्थकेयर की टैग लाइन ही हैं , एनी टाइम – एनी व्हेयर – एनी वेदर – एनी हिल्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

HTML Snippets Powered By : XYZScripts.com