श्रीदेवी की फिल्म MOM चीन में होगी रिलीज़ 22 मार्च को

Uncategorized फिल्मी

अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने हुनर से बरसो तक फिल्मो मे राज किया अपनी अदाकारी का लोहा मनवाही लिया लोगो से |दक्षिण भारतीय फिल्मो से हिंदी फिल्मो की रानी बनजाना कोई कम बड़ी बात नहीं हैं |कहते हैं ना इंसान के बाद उसके कार्यो के ज़रिये लोग उसे याद रखते हैं, लेकिन अचानक काल के गाल मे फसकर इस दुनिया को इतनी जल्दी अलविदा कह जाना किसी सदमे से काम नहीं था ,श्री के फैंस और परिवार के लिए दर्शको का प्यार गवाह हैं जो उनके अंतिम यात्रा मे शामिल थे |हुजूम बता रहा था की श्री देवी एक ही पैदा होती हैं दुनिया मे, अब अपनी आंखरी फिल्म MOM  के ज़रिये फिर से ज़िंदा हो चुकी हैं श्रीदेवी लोगो के दिलो मे, और अब चीन का सफर तय करेगी ये फिल्म 22 मार्च को|

सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने करियर की बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक रिवेंज थ्रिलर हैं फिल्म MOM, जिसने उन्हें नेशनल अवॉर्ड दिलाया। रिलीज होने के दो साल बाद भी यह फिल्म ऊंचाइयों को छू रही हैं अब चीन मे भी रिलीज़ होगी| MOM जिसने म्यूजिक मेस्ट्रो ए आर रहमान को बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर का राष्ट्रीय पुरस्कार दिया, वह 22 मार्च, 2019 को चीन में रिलीज़ होने वाली है|

श्रीदेवी की उनके सफल फिल्मी करियर के 50 साल पूरे करने के लिए बोल्ड और अपारंपरिक विषय चुनने की प्रशंसा करते हुए व्यापार और उद्योग की प्रशंसा की।पोलैंड, चेक, रूस, यूएई, यूके, यूएसए सहित 39 क्षेत्रों में ज़ी स्टूडियोज़ इंटरनेशनल द्वारा जारी किए जाने के बाद,और कुछ का नाम लेने के लिए सिंगापुर, फिल्म अभी तक एक और उड़ान लेने और चीन में अपनी रिलीज के साथ प्रसिद्ध अभिनेता की यादों को जीवंत करने के लिए तैयार है!

 

उनकी 300 वीं फिल्म ने उनकी सफल समीक्षा की और निर्माता बोनी कपूर कहते हैं, “MOM एक ऐसी फिल्म है जिसने हर क्षेत्र से माँ और दर्शकों दोनों को जोड़ा है। यह श्री की आखिरी फिल्म है और हमारा उद्देश्य इस खूबसूरत कहानी को बताना और उसका सबसे अधिक प्रदर्शन करना है!

पिछली फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोगों को याद किया। ज़ी स्टूडियोज़ इंटरनेशनल पहले दिन से ही MOM की सफलता का एक हिस्सा रहा है और मुझे यह देखकर खुशी हुई है कि इसके रिलीज होने के दो साल बाद भी वे इस फिल्म को ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

विभा चोपड़ा, हेड – ज़ी स्टूडियोज़ इंटरनेशनलके अनुसार “उनके कद के एक अभिनेता की विरासत उस काम पर रहती है जो उसने हमारे लिए पीछे छोड़ दिया है। और MOM इसका आदर्श उदाहरण है। इस फिल्म को हर क्षेत्र में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, जिसे हमने जारी किया है। हम इस दिल को छू लेने वाली फिल्म को अभी तक एक और बाजार में ले जाने पर गर्व महसूस कर रहे हैं,विभा चोपड़ा, हेड – ज़ी स्टूडियोज़ इंटरनेशनल ने कहा की (फिल्म मार्केटिंग, डिस्ट्रीब्यूशन एंड एक्विजिशन), उनका उपहार आगे और व्यापक रूप से फैलाना।

रवि उदियावर द्वारा निर्देशित, ए आर रहमान द्वारा संगीत के साथ, भारत में एक प्रभाव बनाने के अलावा, एमओएम ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी तरंगें पैदा की और यहां तक ​​कि विदेशी फिल्म श्रेणी में 75 वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए स्क्रीनिंग की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *